बैलट पेपर से होंगे चुनाव तो हारेगी भाजपा : मायावती

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के स्थानीय निकाय चुनावों में बसपा को मिली सफलता के बाद पार्टी सुप्रीमो मायावती ने भारतीय जनता पार्टी को खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा को लोकतंत्र में विश्वास है तो वह 2019 का चुनाव ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से करवाए। बसपा सुप्रीमो ने कहा, मुझे यकीन है कि 2019 में होने वाला लोकसभा चुनाव भाजपा नहीं जीत पाएगी। मायावती ने निकाय चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि हमारे साथ इन चुनावों में दलितों के साथ-साथ बैकवर्र्ड क्लास का भी वोट मिला। हमें सवर्णों व मुस्लिम समाज ने भरपूर समर्थन दिया है।
मायावती ने आरोप लगाया कि निकाय चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग किया गया है। अगर सब ठीक होता तो हमारे और ज्यादा मेयर चुने जाते। चुनावों के दौरान गठबंधन के सवाल को टालते हुए उन्होंने कहा कि बीएसपी के साथ सभी समाज के लोग हैं। हमें दलित, आदिवासी, वैकवर्ड, सवर्ण व मुस्लिम समाज का समर्थन मिला है और सभी समाज के लोग बीएसपी के साथ हैं। इससे बड़ा गठबंधन और क्या हो सकता है।
गौरतलब है कि बसपा ने सभी को चौंकाते हुए निकाय चुनाव में दो मेयर पदों पर जीत हासिल की है। मेरठ और अलीगढ़ पर बसपा ने अपना कब्जा जमाया है।

इसी तरह की खबर