देखिए डॉक्टर कैसे बन गया हैवान

फिरोजपुर सिविल अस्पताल में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। एक डॉक्टर जिन्हें भगवान का रूप कहा जाता है। उसने सरेआम इलाज के लिए आई पुलिस की मौजूदगी में महिला की जमकर पिटाई की।
वीडियो में कुशलदीप को महिला का बाल पकड़कर खींचते हुए, उसे थप्पड़ मारते हुए और पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में अस्पताल में उसे पैरों से मारते हुए देखा जा सकता है। चिकित्सक को गाली देते हुए भी सुना जा सकता है।
यही नहीं डॉक्टर ने महिला के बाल पकड़कर उसे जमकर घसीटा। आप इस वीडियो में डॉक्टर की करतूत देख सकते हैं। वीडियो में डॉक्टर कुसलदीप सिंह पुलिस के सामने एक महिला को पीट रहा है और पुलिस तमाशा देख रही है।
आखिर हमारे दिल में महिलाओं के प्रति कितना सम्मान है यह दिखाई पड़ रहा है। महिला बस इतना कसूर था कि यह लड़की मानसिक रूप से परेशान है इस लिए डॉक्टर के केबिन में बार बार जा रही थी।
जब इस मामले का वीडियो वायरल हुआ और मीडिया के संज्ञान में मामला आया तो पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया।  इस बारे में  फिरोजपुर के पुलिस अधीक्षक अजमेर सिंह बाथ ने कहा कि वीडियो सामने आने के बाद सिविल अस्पताल में ईएनटी विशेषज्ञ कुशलदीप सिंह पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
डाक्टर कुशलदीप ने सफाई देते हुए कहा कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ प्रतीत होती है। जब मैंने उसे दवा देने से इंकार कर दिया तो उसने गाली दी। मुझे मारने का प्रयास किया। मेरी पगड़ी गिर गई और इसके बाद मैं अपना आपा खो बैठा।

इसी तरह की खबर