जिंदा जलते रहे बाइक सवार, लोग बनाते रहे वीडियो!

बस्ती। बस्ती में बीच सड़क पर जिंदा जलते बाइक सवार तीन व्यक्तियों को देखकर हर एक व्यक्ति के रोंगटे खड़े हो गए। सब लोग उन्हें बचाने के लिए चिल्ला रहे थे लेकिन चंद क्षणों में उनकी मौत हो गई।
लोगों के जिंदा जलने की सूचना पुलिस को भी दी गई लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। बस्ती के गयाघाट निवासी सुजीत कुमार ने कभी नहीं सोचा होगा कि मां के साथ उसकी भी जलकर मौत हो जाएगी। बुधवार की सुबह सूजीत कुमार की बुआ माधुरी देवी की मौत हो गई थी। जिसके बाद सुजीत अपनी मां मुन्नी देवी को बाइक पर बिठाकर फैजाबाद जा रहा था।
वह जैसे ही रामजानकी मार्ग पर पहुंचे अचानक सामने से आ रही बाइक से उनकी भीषण टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही दोनों बाइक में आग लग गई। बताया गया है कि बिशनूदासपुर निवासी कोटेदार इंद्रसेन बाइक पर गैलन में पेट्रोल भरकर ला रहा था। जिसके बाद सुरजीत कुमार उसकी मां मुन्नी देवी और बाइक सवार तीसरा व्यक्ति इंद्रसेन आग की चपेट में आ गए।
भीषण गर्मी और तेज हवा के चलते चंद क्षणों में ही आग में मां-बेटा और इंद्रसेन धू-धू कर जलने लगे। बाइक की टंकियों में विस्फोट होने के डर से कोई भी व्यक्ति जलते हुए लोगों के करीब नहीं पहुंच सका। लोगों की भीड़ केवल दूसरे से आग की वीडियो बनाती रही। तीन लोगों के जिंदा जलने की सूचना पर पुलिस अफर मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अफसरों ने बताया कि यदि इंद्रसैन की गैलन में से तेल नहीं बिखरता तो शायद आग नहीं लगती। हृदय विदारक हादसे के बाद इंद्रसेन और सुजीत कुमार के परिवारों में मातम का माहोल है।