इस पॉर्न स्टार से थे ट्रंप के संबंध, अमेरिकी राजनीति में आया भूचाल

वाशिंगटन। हाल में अमेरिका में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अफेयर्स को लेकर बवाल मचा हुआ है। सालों पुराने रिश्तों की जब कलई खुली तो मानो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की जिंदगी में तूफान आ गया। इसको लेकर चर्चाओं का जोर काफी गरम रहा यहां तक कि ट्रंप सरकार में मंत्री निकी हैली के साथ भी डोनाल्ड का नाम जोड़ा गया जिसको लेकर हैली ने हाल में इसे ओछी पब्लिसटी बताया। लेकिन पोर्न स्टार स्टोर्मी डेनियल्स के साथ उनके रिश्तों ने एक बार फिर हालातों को गरमा दिया। दरअसल, इस मुलाकात की शुरुआत पहली बार लेक टोह पर आयोजित गोल्फिंग इवेंट के दौरान हुई।  ट्रंप स्टॉर्मी को देख काफी प्रभावित हुए और उन्होंने उसे रात में पार्टी का आॅफर भी दे दिया।

ट्रंप और मेलेनिया की शादी को एक साल हुआ था और वह इस दौरान प्रेंगनेंट थीं। इसका खुलासा खुद स्टॉर्मी की दोस्त अलाना इवंस ने किया, उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, कि उस रात स्टॉर्मी ने उन्हें भी बार बार फोन कर इनवीटीशेन दिया लेकिन उन्होंने पार्टी में न आने के लिए बहाना बनाया और वह नहीं गई।

इस दौरान फोन पर उन्हें ट्रंप की आवाजें सुनाई दे रही थीं जिसमें ट्रंप बार-बार इवंस से आने का आग्रह कर रहे थे। इवंस ने हालांकि अगले दिन स्टार्मी से पिछली रात के बारे में पूछा, जवाब में उसने बताया कि ट्रंप ने उनके साथ यौम संबंध बनाए। यह मामला पहली बार 2011 में उठा इसके बाद फिर राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप उम्मीदवारी के दौरान इसको हवा मिली और एक बार फिर यह सुर्खियों में है।

हालांकि, स्टार्मी ने ट्रंप पर तमाम आरोप लगाए लेकिन इसके बाद ही उन्होंने ताजा घटनाक्रम में सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया।

-स्टॉर्मी डेनियल्स का असली नाम स्टैफनी क्लिफॉर्ड है।
-कभी क्लब में स्ट्रिपंग करने वाली स्टैफनी को पॉर्न स्टार बनने के बाद स्टार्मी नाम मिला
-स्टॉर्मी और ट्रंप की मुलाकात 2006 में गोल्फिंग इवेंट पर हुई
-यह पहली मुलाकात सेक्सुअल इनकाउंटर में तब्दील हुई
-ट्रंप और मेलेनिया के विवाह को हुआ था एक साल


-मेलिनया इस दौरान प्रेगनेंट थीं
-2011 में पहली बार हुआ इस अफेयर का खुलासा
-निक रिची के ब्लॉग में पहली बार हुई स्टॉर्मी और ट्रंप के अफेयर की चर्चा
-ट्रंप के अटॉर्नी माइकल कोहन पर स्टॉर्मी को 1,30,000 डॉलर देने का है आरोप

इसी तरह की खबर