आज का राशिफल (25 -07 -2018 )

वक्रतुंड महाकाय कोटिसूर्यसमप्रभ।

निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकायेर्षु सर्वदा ॥

दर्शकों आपका हमारे यूट्यूब चैनल जनप्रवाद के खास कार्यक्रम आज का राशिफल में बहुत-बहुत स्वागत है।

राशिफल ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के गोचर पर आधारित होते हैं। यह गणना चन्द्रदेव के अनुसार होती है। हमारे राशियों की स्थिति भी चन्द्रमा से प्रभावित होती है। इसी के अनुसार जीवन में घटित होने वाली घटनाएं होती हैं। गणेश जी का पूजन अवश्य करें। कई राशियों के लोगों के लिय विशेष रुप से फलदायी रहेगा। यह राशिफल ईसवी सन के अनुसार 25 जुलाई दिन बुधवार, 2018 का है।

सबसे पहले बात करते हैं मेष राशि वालों की।

मेष राशि वाले जातकों के व्यक्तिगत खर्च बढ़ सकते हैं। भौतिक संसाधनों में वृद्धि होगी। न्यायिक मामलों में व्यस्तता बढ़ सकती है। रिश्तों में विश्वास बढ़ेगा। दिन सामान्य रहेगा।

वृषभ राशि के जातक लाभ के अवसरों को भुनाएंगें। आय के कई नई स्रोत सामने आ सकते हैं। सफलता का प्रतिशत बेहतर बना रहेगा। मित्रों और सहयोगियों का साथ मिलेगा। प्रतिभा में निखार आएगा। दिन शुभ रहेगा।

मिथुन राशि के लोगों को नई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। सभी वर्ग के लोग सहयोगी बनेंगे। घर में शुभता का संचार बना रहेगा। आदरभाव बढ़ेगा। दिन श्रेष्ठ रहेगा।

कर्क राशि के जातकों के जीवन में खुशियां आएंगी। करीबियों से बातें साझा करे सकेंगे। लक्ष्य के प्रति प्रति समर्पण बढ़ेगा। कार्यों में तेजी बनाए रखें। दिन भाग्यकारक होगा। शुभ संदेश प्राप्त होंगे। मनोरंजन में रुचि रहेगी।

सिंह राशि के जातक प्रलोभन में आने और जल्दबाजी दिखाने से बचें। किसी अनजान व्यक्ति से धोखा खा सकते हैं। वाणी व्यवहार अच्छा रहेगा। परिजनों और पत्नी का सहयोग प्राप्त होगा।

कन्या राशि के जातकों कार्य और व्यापार में विस्तार की संभावनाओं पर विचार कर सकते हैं। नए समझौते हो सकते हैं। दिन दाम्पत्य में सुख और स्थायित्व देने वाला। आय अच्छी रहेगी

तुला राशि के जातकों को समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। समस्यों का हल खोजने पर ध्यान दें नए प्रस्तावों में शीघ्रता दिखाने से बचें। कार्यक्षेत्र में सहजता रहेगी।

वृश्चिक राशि के जातकों रक्त संबंधियों की अपेक्षा मन के रिश्तों पर भरोसा बढ़ेगा। शिक्षा संतान और प्रेम पक्ष बेहतर रहेंगे। प्रतिस्पर्धी परीक्षाओ में सफलता मिलेगी। दिन श्रेष्ठ रहेगा।

धनु राशि के जातकों का मान-सम्मान बढ़ेगा। पत्नी के साथ कुछ विवाद हो सकता है। बोलते समय सावधानी बरते। अपनों की सलाह को अहमियत दें। माता-पिता के प्रति सम्मान और आदर का भाव रखें। सुख-संसाधनों में वृद्धि होगी। यात्रा संभव है।

 

मकर राशि के जातकों की सामाजिक कार्यों में रुचि रहेगी। महत्वपूर्ण जानकारी हासिल हो सकती है। भाई बहनों से करीबी बढ़ेगी। गोपनीयता पर जोर दें। दिन सामान्य फलकारक रहेगा।

कुंभ राशि के जातकों के घर में हर्ष का वातावरण रहेगा। भव्य कार्यक्रम में सक्रियता से जुड़ सकते हैं। मूल्यवान वस्तुओं के संग्रह पर ध्यान देंगे। वाणी व्यवहार श्रेष्ठ रहेगा। दिन उत्तम रहेगा।

मीन राशि के जातकों का लक्ष्य के प्रति समर्पण बढ़ेगा। व्यवसाय में प्रगति होगी। लोगों की निगाहें आप पर बनी हुई रहेगी। गलतियों से बचें। दिन श्रेष्ठ फलकारक रहेगा। सफलता प्राप्ति की अच्छी संभावना है।